चतुर टीचर-स्टूडेंट हाथों में इसलिए बाधी राखी कि पिता से जिस्मानी संबंधो का माँ को न लगे भनक

ख़बर शेयर करें

अलवर राजस्थान एसकेटी डॉट कॉम

ट्यूशन टीचर प्रियंका खत्री के मर्डर के ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिससे कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। हत्या के खुलासे से यह बातें सामने आ रही है कि जिस स्टूडेंट को है वह कोचिंग देती थी उसके पिता कपिल गुप्ता के साथ उसके जिस्मानी संबंध थे। व्यवसाई कपिल गुप्ता भी उस पर इस कदर से फ़िदा था कि वह उसके सारे खर्चे वहन करता था।

आरोपी कपिल गुप्ता ने बताया कि उसने उसके मर्डर की भनक किसी को नहीं लगने दी । गाड़ी में तेज स्टीरियो की आवाज के बीच मैं उसकी गला दबाकर हत्या कर दी तथा अपने दो नौकरों के सहयोग से उसकी लाश नीमराणा के नाले में फेंक दिया।

कपिल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि प्रियंका को खूबसूरत देखने का बड़ा शौक था वह इसके लिए काफी दवाइयां इस्तेमाल करते थे उसने उसके हर शौक को पूरा किया जब वह उसके बेटे को कोचिंग देती थी तो वह उसके संपर्क में आ गई और उससे उसके जिस्मानी रिश्ते बन गए प्रियंका भी कपिल गुप्ता के साथ रहकर जिंदगी के सभी ऐसो आराम लेना चाहती थी इसीलिए जब भी उसके घर में सगाई की बातें होती थी तो वह झूठी बातें बोलकर शादी की बातों को आगे बढ़ने से रोक देती थी इसके अलावा वह इतने शातिर थी की उसने अपने संबंध कपिल गुप्ता की पत्नी के सामने बेपर्दा ना हो इसके लिए अपने स्टूडेंट को राखी बांधने शुरू कर दी और उसे भैया कहकर पुकारती रहती थी।

प्रियंका ने अपने घर वालों पर दबाव बनाने के लिए दो बार नशे की गोलियां भी खाई थी कपिल ने यह भी बताया कि वह उसके साथ शादी भी करना चाहती थी लेकिन ऐसी बात हो गई जिसकी वजह से उसे उसका मर्डर करना पड़ा। इस मर्डर का खुलासा सीसीटीवी में प्रियंका की लाश को ले जा रही कार के नंबर से हुआ जो उसे नीमराणा के पास फेंकने आई थी। पुलिस ने कपिल गुप्ता के कबूल नाम के अनुसार उस पर मर्डर का मुकदमा दर्ज कर । 15 मार्च को हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.