कैबिनेट मंत्री ने कार्यो के श्रेय लेने पर कांग्रेस के इस नेता पर ऐसे कसा तंज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

कैबिनेट मंत्री भगत ने कांग्रेस की इस नेता को श्रेय लेने पर दिया ऐसा जवाब
हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने आज रामपुर रोड स्थित क्षेत्रीय लोगों के बीच कांग्रेस के नेता महेश शर्मा का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कुमाऊनी भाषा में कहा कि* कैले लगाई पातई ,कैले खाई भात*
अर्थात किसने काम किया और किसने श्रेय ले लिया।


कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत आज रामपुर रोड के जीतपुर नेगी गांव की कॉलोनी के लोगों को नगर निगम में शामिल किए जाने के बाद वहां पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे तो लोगों ने उनका आभार जताते हुए उन्हें फूल मालाओं से लादकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व में यहां के प्रधान रहे मोहन सिंह नेगी के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने उन्हें नगर पालिका में शामिल किए जाने पर उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर बंशीधर भगत ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते उन्होंने अपना फर्ज पूरा किया है। 50-60 वर्षों से यहां रह रहे लोगों को वन विभाग की आपत्ति के चलते नगर निगम में शामिल नहीं किया था जिसके बाद वह न तो गांव में ही रह पाए थे और न ही नगर निगम में शामिल हो पाए जिसके बाद इन लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था जैसे कि राशन कार्ड आधार कार्ड समवेत कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था उन्होंने बार-बार इस मामले पर स्थानीय विधायक और सरकार का ध्यान आकर्षण किया।


इसके बाद उन्होंने इस मामले को कैबिनेट में रखा तथा कैबिनेट ने इस पर फैसला लेते हुए इन्हें नगर निगम में शामिल कर लिया कैबिनेट की इस निर्णय की भनक लगते ही कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने नगर निगम में ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने के ही दिन शाम को  क्या सरकार निर्णय ले लेती है। ऐसा क्या बिना कैबिनेट की बैठक के सम्भव हो सकता है।  जबकि  समाचार पत्रों में ऐसा छपाया गया कि सुबह ज्ञापन दिया  शाम को  ज्ञापन का असर हो गया।


वहीं चीन पुर आरटीओ रोड के चौड़ीकरण और सुधारी करण पर भी श्रेय लेने की बात कही गई इस संबंध में भी कई बार प्रयास किए गए लेकिन किन्ही कारणों से बजट स्वीकृत नहीं हो पाया इसीलिए उन्होंने अपने मंत्रालय शहरी विकास मंत्रालय से इस रोड के लिए तीन करोड़ 29 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत की। अपने विभाग से स्वीकृत कराने के बावजूद इस सड़क के चौड़ीकरण और सुधााारीकरण का श्रेय कांग्रेस के नेता ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें इस सड़क का चौड़ीकरण ही करवाना था तो इसी समय ही क्यों उन्हें धरना प्रदर्शन की याद आई। जबकि वह इस पर काफी समय से प्रयासरत थे। शीघ्र ही अब इस पर कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंनेे कहा विधानसभाा क्षेत्र केे अनेकों कार्यों्यों को वह लगातार संपन्न्न्न करा रहे हैं और कांग्रेसीी नेता बिनाा किसी कारण श्रेय लेने की कोशिश कर अपनीीी पीठ थपथपा रहे हैैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *