चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष का भाई गिरफ्तार, मोबाइल में मिले कई अश्लील वीडियो

ख़बर शेयर करें


गरियाबंद जिले के छुरा ब्लॉक में शनिवार देर शाम चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियो शेयर करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है। आरोपी उज्ज्वल चंद्राकर (35 वर्ष) के बारे में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की ओर से राज्य पुलिस को जानकारी मिली थी। इसी जानकरी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

नगर पंचायत अध्यक्ष का भाई है आरोपी

  मिली जानकरी के अनुसार, आरोपी उज्ज्वल चंद्राकर लगातार चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करता था। जैसे ही छुरा पुलिस को ये जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जब आरोपी के मोबाइल का डेटा खंगाला गया, तो उसमें कई अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो मिले।

youth arrested in child pornography case :  आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 67 (बी) और 294 के तहत अपराध दर्ज किया है। आरोपी उज्जवल चंद्राकर छुरा नगर पंचायत अध्यक्ष खोमन चंद्राकर का चचेरा भाई बताया जा रहा है। एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि आरोपी उज्ज्वल चंद्राकर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने रविवार को उसे जेल दाखिल कराया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.