ब्रैकिंग -पापा की लाडली का पेपर अच्छा नहीं गया तो उसने उठाया यह कदम,हुई मौत

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल के मल्लीताल स्थित एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा ने परीक्षा में पेपर अच्छा नहीं जाने की वजह को दिल से लगा लिया. भावुक होते हुए उसने अपने पापा को फोन किया पापा पापा मेरा पेपर अच्छा नहीं गया. बहुत ही दुखी हूं.

पापा ने उसे बहुत समझाया जनों को तुरंत उसके पास जाने को भेजा लेकिन जब तक पापा की बेटी के पास परिचय पहुंचते बेटी ने भावुकता में फांसी के फंदे पर स्वयं को लटका दिया .

जानकारी के अनुसार मल्लीताल क्षेत्र में एक किशोरी ने पफांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नगर के प्रतिष्ठित स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा सोमवार को विद्यालय में पेपर देने गई थी। घर लौटने के बाद किशोरी ने अपने पिता को फोन कर बताया कि पेपर में कुछ सवालों के जवाब उससे गलत हो गए हैं, जिससे वो काफी आहत थी। जिसपर किशोरी के पिता ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन किशोरी फिर भी परेशान थी।


जिसपर उसके पिता ने घर फोन कर परिजनों को बेटी के पास भेजा लेकिन, उनके पहुंचने तक किशोरी फंदे में झूली हुई थी, जिसपर उन्होंने आनन फानन में किशोरी को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि किशोरी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि किशोरी अपने माता पिता की इकलौती संतान थी।

उसके माता पिता दोनों ही नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय में कार्यरत हैं। वहीं किशोरी भी अपने विद्यालय की होनहार छात्रा थी। जो पढ़ाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भी अव्वल थी। किशोरी के आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.