ब्रेकिंग – हल्द्वानी ट्रांसपोर्ट नगर में मिला शराब का जखीरा दुकान की सील

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी में सड़क किनारे ठेल खोमचों और दुकानों पर बेखौफ होकर अवैध शराब परोसी जा रही है लेकिन जिम्मेदार आंखें मूंदे बैठे हैं।
सोमवार दोपहर ट्रांसपोर्टनगर में स्थित एक ढाबे में सिटी मजिस्ट्रेट ने देशी शराब के 48 पव्वे जब्त किए, इसके अलावा दो घरेलू सिलेंडर भी कब्जे में लिए गए।

हैरानी की बात यह है कि इसी ढाबे पर पहले भी तीन बार अवैध शराब बेचते हुए पकड़ी जा चुकी है.सोमवार दोपहर अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि ढाबा संचालक ने गल्ले के बाक्स में छेद करके शराब का जखीरा छुपाया था।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि पहले भी तीन बार ढाबे में अवैध शराब पकड़ी जा चुकी है। तथा दुकान को अग्रिम आदेश तक सील कर दिया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर किसकी शह पर ढाबा संचालक बेखौफ होकर अवैध शराब परोस रहा था।सोमवार दोपहर अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि ढाबा संचालक ने गल्ले के बाक्स में छेद करके शराब का जखीरा छुपाया था।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि पहले भी तीन बार ढाबे में अवैध शराब पकड़ी जा चुकी है। तथा दुकान को अग्रिम आदेश तक सील कर दिया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर किसकी शह पर ढाबा संचालक बेखौफ होकर अवैध शराब परोस रहा था।सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि ट्रांसपोर्टनगर को अवैध शराब का गढ़ नहीं बनने दिया जाएगा। भविष्य में भी अगर कहीं से शिकायत मिलती है तो अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.