ब्रेकिंग -दुष्कर्म पीड़िता युवा नेत्री से शारीरिक संबंध बनाने एवं 5 लाख की डिमांड के चलते मुखानी थाने के पूर्व थानाध्यक्ष निलंबित

ख़बर शेयर करें

नैनीताल एसकेटी डॉट कॉम

कोर्ट के आदेश के बाद मुखानी थाने के पूर्व थानाध्यक्ष दीपक बिष्ट को निलंबित कर दिया गया है जिसकी पुष्टि एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने की है.

कांग्रेस के एक नेता के युवक कांग्रेस की महिला नेत्री के साथ दुष्कर्म करने के की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जब उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो महिला नेत्री ने मुखानी थाने के एसएचओ से उसकी गिरफ्तारी की मांग की तो तत्कालीन थाना अध्यक्ष दीपक बिष्ट ने नेता की गिरफ्तारी के एवज में ₹5लाख तथा तथा शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रखी थी.

इस बात की रिकॉर्डिंग कर महिला ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में पेश किया हालांकि नैनीताल पुलिस ने इस बात की मिलने के बाद उनका तबादला कर उन्हें अटैच कर दिया गया था. लेकिन कोर्ट ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए सुनवाई के दौरान सारे साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा.

कोर्ट में कांग्रेस नेता और महिला नेत्री के बीच इस पूरे मामले की सुनवाई चल रही थी तो इसी दौरान महिला नेत्री के वकील ने अध्यक्ष की शिकायत पर सारे साक्ष्य प्रस्तुत किए. जिसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद नैनीताल पुलिस ने पूर्व थानाध्यक्ष रहे दीपक बिष्ट पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इससे पूर्व इस बात की शिकायत भी डीजीपी के नैनीताल दौरे के दौरान की गई थी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.