ब्रेकिंग – अटकी सांस आई वापस -चम्पावत के लापता एसडीएम की यहाँ मिली लोकेशन

ख़बर शेयर करें

चंपावत एसकेटी : अधिकारियों के अलावा लापता एसडीएम अनिल चौहान के परिजनों के अटकी सांस दोबारा वापस आई उन्हें सुकून मिला कि एसडीम चंपावत की लोकेशन शिमला में मिली है

दो दिन से लापता चंपावत के एसडीएम सदर अनिल चन्याल की लोकेशन मिल गई है। एसडीएम सदर अनिल चन्याल की लोकेशन जब आज सुबह ट्रेस करने की कोशिश की गई तो वह उनके शिमला में होने की पुष्टि हुई। उसके बाद उनके संपर्क करने का प्रयास किया गया तो बात हो गई है।


एसडीएम सदर के लापता होने की खबर सोमवार को जब सामने आई तो उनकी गुमशुदगी से चंपावत से देहरादून तक हड़कंप मच गया था। लेकिन अब उनका पता चल चुका है तो पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली है। दरअसल तबियत खराब होने की वजह से एसडीएम अनिल चन्याल शिमला में इलाज के लिए चले गए हैं।

जांच अधिकारी कोतवाल योगेश उपाध्याय के अनुसार उनकी लोकेशन शिमला में मिली है। चंपावत के जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने भी बताया है कि एसडीएम सदर से बात हो गई है। वे शिमला में हैं। उनका कहना है कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे इलाज के लिए आकस्मिक रूप से चले गए थे।

दरअसल जिस रहस्यमय तरीके से एसडीएम अनिल चन्याल गायब हुए उससे कई बड़े सवाल उठ रहे हैं। आखिर कुछ तो वजह रही होगी कि एक प्रशासनिक अफसर इस तरह का व्यवहार करता है जी गैर जिम्मेदाराना तो है ही चिंताजनक भी है। क्या एसडीएम पर किसी खास तरह का मानसिक दबाव था जैसा कि उनकी नौ सितंबर की आखिरी फेसबुक पोस्ट में काम की अधिकता के कारण मानसिक शांति की बात कही गई है। सवाल है कि क्या जब एसडीएम चन्याल लौटेंगे तो उनसे इन तमाम सवालों के जवाब लिए जायेंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.