भाजपा की दो दिवसीय लोस चुनाव समीक्षा बैठक खत्म, परिणामों को लेकर किया मंथन

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर तीसरी बार लगातार भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। जिसके बाद भाजपा अपने कार्यकर्ताओं और चुनाव प्रबंधन समिति के तहत काम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक कर रही है।

Ad
Ad

भाजपा की इस दो दिवसीय बैठक में किन विधानसभा सीटों में अच्छा प्रदर्शन हुआ है और कहां पर पार्टी को और काम करने की जरूरत है इसे लेकर समीक्षा की जा रही है। बैठक में उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में पार्टी चुनाव के लिए तय किये गए लक्ष्यों को लेकर के बनाए गए लोकसभा प्रभारी, सह प्रभारी और लोकसभा क्षेत्रों के लिए बनाए गए विस्तारकों के अलावा विधानसभा सीट के विस्तार के साथ भी बैठक की गई।

परिणामों को लेकर किया मंथन
सीएम धामी ने बैठक को लेकर कहा की चुनाव प्रबंधन पूरे चुनाव में एक प्रमुख कार्य होता है। इसमें हमारे जो प्रमुख कार्यकर्ता प्रमुख पदाधिकारी थे उन्होंने अलग-अलग विभागों में पूरे चुनाव प्रबंधन को सफल बनाने का काम किया है।

सीएम ने कहा कि आगे बहुत सारे कार्यक्रम पार्टी के होने हैं। जिसमें सभी की सहभागिता होगी और सब मिलजुलकर आगे कार्यक्रमों को सफल बनाएंगे। सीएम ने कहा की आने वाले चुनाव में भी संगठन अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे यही प्रयास है