मजार पर टीन शेड के लिए भाजपा विधायक ने खर्च की निधि, मचा हंगामा

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड में एक भाजपा विधायक के जरिए अपनी विधायक निधि से पीर बाबा की मजार पर टीन शेड लगवाने के धनराशि देने पर हंगामा मचा हुआ है।


दरअसल हाल ही में पौड़ी से भाजपा विधायक राजकुमार पौरी ने अपनी विधायक निधि से पीर बाबा की मजार के टीन शेड का निर्माण कराने के लिए दो लाख रुपए जारी किए। इस संबंध में एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।


इसके बाद राजकुमार पोरी पर एक धड़ा सवाल उठाने लगा। राजकुमार पोरी पर समुदाय विशेष के लिए काम करने का आरोप लगने लगा। राज्य में पहाड़ों में मजारों के बनने और उनको प्रश्रय देने की बातें भी होने लगीं। इसी बीच कांग्रेस ने भी इस मसले को लपका और राजकुमार पोरी की जमकर सराहना कर दी। कांग्रेस की प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी को आइना दिखा दिया। कांग्रेस ने कहा कि मौजूदा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट अन्य धर्मों के लोगों के लिए नफरत से भरे बयान देते हैं लेकिन विधायक राजकुमार पोरी ने बताया है कि देश सर्वधर्म सद्भाव से चलता है।


वहीं मीडिया से बातचीत में राजकुमार पोरी ने इस पूरी चर्चा के पीछे किसी साजिश का अंदेशा जताया है। राजकुमार पोरी ने ये माना कि उन्होंने पीर की मजार पर टीन शेड लगवाने के लिए धनराशि दी है लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ मजार के लिए धनराशि देने की बात गलत है। इसके साथ ही राजकुमार पोरी की माने तो मजार में आस्था रखने वाले सभी लोग गढ़वाली मूल के ही हैं और वोटर भी हैं। ऐसे में वोटरों का अधिकार है कि वो विधायक निधि में से धनराशि की मांग कर सके।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.