बड़ी खबर- यहां ब्लॉक प्रमुख पद को लेकर सस्पेंस हुआ खत्म

ख़बर शेयर करें

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भगवानपुर ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी सुश्री करुणा कर्णवाल को अभिषेक राकेश ने 26 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र एवं डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में समर्थन पत्र सौंपा ।


इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हरिद्वार जिले में ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा कि जब 6 के 6 ब्लाक प्रमुख भाजपा जीतेंगी। महेंद्र ने बताया कि 44 में से 38 जिला पंचायत सदस्य भाजपा के समर्थन में खड़े हुए हैं।


इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास सबका प्रयास जैसे सूत्र पर विश्वास रखती है और हम सबके सहयोग से विकास कार्य करते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की नीतियों में विश्वास करते हुए नवनिर्वाचित सदस्य भाजपा की सदस्यता ले रहें है, हम इनका स्वागत करते हैं और उम्मीद करते हैं कि भाजपा की नीतियों के अनुसार यह देश तथा प्रदेश के विकास में अपनी सहभागिता करेंगे।


इस मौक़े पर पूर्व मुख्यमंत्री लोकसभा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि यह 1989 के बाद पहली बार भाजपा की इतनी मज़बूत स्थिति बनी है। भाजपा के रीति नीति से प्रभावित होकर आयुषी राकेश, अभिषेक राकेश का निर्णय स्वागत योग्य है। हरिद्वार चुनाव उदाहरण है। कभी 03 ज़िला पंचायत सदस्य होते थे आज 33 हो गए। निशंक ने कहा कि पहली बार ऐसा होगा जब ब्लॉक प्रमुख में भाजपा 06 के 06 ब्लॉक प्रमुख जीत रहे हैं। ऐसी भ्रंतिया जो लग रही है वो वह सब समाप्त हो गई। अब जनता मात्र विकास चाहती है वह केवल भाजपा के माध्यम से हर व्यक्ति तक पहुंच रहा है।


अभिषेक राकेश ने कहा कि मेरा निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के विकास कार्यों से प्रभावित होकर मेरी बहिन आयुषि और मैंने पूर्व में भाजपा की सदस्यता बिना किसी शर्त के निःस्वार्थ भाव से ली है । अभिषेक ने कहा कि हमें सेवा का मौका मिला है बिना किसी शर्त पार्टी में शामिल हुआ हूं। पार्टी के आदेश पर पार्टी प्रत्याशी करुणा कर्णवाल को अपने 26 क्षेत्र पंचायत सदस्यों का समर्थन करते हैं ।


इस अवसर पर सांसद अजय टम्टा, प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट, नीरू देवी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, संजीव वर्मा, प्रदेश आईटी प्रभारी हिमांशु संगतानी, सह प्रभारी प्रवीण लेखवार सहित तमाम प्रदेश पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.