सावधान अपनी लोकेशन सोशल मीडिया पर डालने बचे नहीं तो होग़ा सौरभ जोशी जैसा हॉल

ख़बर शेयर करें

आप लोग भी सौरव जोशी के फैन है तो आप सभी के लिए एक बुरी खबर निकल कर आ रही है अगर आप लोग भी सौरव जोशी का लगातार Vlog देखते होंगे तो आप सभी को पता होगा कि सौरव जोशी वर्तमान में अपने घर गए हुए हैं लेकिन हल्द्वानी जिस कॉलोनी में रहते हैं उस घर में चोरी हो गया है पूरा मामला जानते हैं

हल्द्वानी घर पर हुई चोरी
इस समय भारत के नंबर वन ब्लॉगर सौरव एक बड़ी खबर लेकर आ रहे हैं, जिसके बारे में एक न्यूज रिपोर्टर ने बताया है, जिसमें उन्होंने अपनी ब्लॉगिंग की दुनिया में बड़े-बड़े काम किए हैं।

कचरा साफ करने वाली गाड़ी उसके पास गई तो उसके घर की खिड़की टूट गई और आरोप है कि उसका घर चोरी हो गया, हालांकि सौरव जोशी ने अपने पुराने घर में जाकर वहां से जाम लगा दिया है. ब्लॉगिंग में सौरव जोशी ने भी बताया है।

यूट्यूब पर अभी अभी 18M हुए हैं
सौरभ जोशी के घर चोरी एक दुखद खबर है क्योंकि वह एक यूट्यूब पर है जो अपने दम पर है जबकि उसके यूट्यूब चैनल के 18 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

सच्चाई को सभी लोगों तक पहुंचाता है और सभी लोगों में जागरूकता लाता है, उनके ब्लॉग को भारत में प्रतिदिन 500000 से अधिक लोग देखते हैं और वह हर दिन सुबह 8:00 बजे वीडियो अपलोड करते हैं लेकिन यह खबर उनके जाने के बाद से चली गई है पुराने घर। हल्द्वानी के मशहूर टीवी चैनल ने इस खबर का खुलासा किया है कि उनके घर में चोरी हो गई है.

क्या-क्या चोरी हुआ है
बताया गया है कि सौरभ जोशी के घर में सेंधमारी की गई है, लेकिन सौरभ जोशी का हल्द्वानी घर खाली होने के कारण जांच नहीं की गई है, इसलिए अभी तक शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

इस हफ्ते की शुरुआत में, सौरभ जोशी अपने पूरे परिवार के साथ अपने पुराने घर का दौरा किया, और जब वह वापस आया, तो शिकायत करने के बाद ही पता चला कि उसका घर लूट लिया गया है! बताया गया है कि सौरव जोशी को जल्द से जल्द यहां आना होगा ताकि पता लगाया जा सके कि घर में चोरी हुई है या नहीं!

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.