उत्तराखंड में हुआ महापंचायत का ऐलान, पुलिस-प्रशासन हुआ अलर्ट

ख़बर शेयर करें

रूड़की के बेलड़ा मामले में विवाद कम होता नजर नहीं आ रहा है। अब इस मामले में महापंचायत का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद पुलिस- प्रशासन अलर्ट हो गया है।

Ad
Ad


बेलड़ा मामले में रूड़की में हुआ महापंचायत का ऐलान
बेलड़ा मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राजेंद्र आर्या की ओर से रोड़ बिरादरी के पक्ष में एक वीडियो डाला गया है। जिसमें किसानों और बिरादरी के लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में बेलड़ा में पहुंचने की अपील की गई है।

तारीख का नहीं किया है ऐलान
वायरल हो रहे वीडियो में महापंचायत का ऐलान किया गया है। लेकिन इसमें महापंचायत की तारीख का एलान नहीं किया गया है। इस इस ऐलान के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिस ने महापंचायत को टालने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पीस कमेटी का होगा गठन
बेलड़ा गांव में हुए बवाल होने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस-प्रशासन ने गांव में प्रेमभाव और भाईचारा कायम करने के लिए पीस कमेटी बनाने का फैसला लिया गया है।

इस कमेटी में दोनाें पक्षों की ओर से पांच-पांच लोग शामिल होंगे। जो कि गांव के मामले पर आपस में चर्चा करेंगे। जो कि अपने-अपने पक्षों के लोगों से वार्ता करेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे।