भर्ती घोटाले पर राहुल का बड़ा हमला कहा, आम लोगों के हिस्से की नौकरी बेच रही हैं धामी सरकार

ख़बर शेयर करें

प्रदेश में पेपर लीक के बाद विभिन्न नौकरियों में हुए भर्ती घोटाले के शोर के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी हैरान हो गए उन्होंने सरकार से कहा कि जिस तरह से गरीब और मध्यम वर्ग के लोग जी तोड़ मेहनत कर नौकरी प्राप्त करने के लिए अपना सब कुछ दाव में लगाए हुए हैं लेकिन भाजपा की धामी सरकार इन नौकरियों को मुझे पूजी पतियों और और अधिकारियों के रिश्तेदारों को बेच रही है राहुल ने सोशल मीडिया अकाउंट में कहा कि लोगों के खिलाफ कार्रवाई के बजाय धामी सिर्फ और सिर्फ जांच की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं

प्रदेश में तमाम भर्ती परिक्षाओं में गड़बड़ी की बात सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने धामी सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

राहुल ने कहा कि उत्तराखंड में गरीब और मध्यम वर्ग के हिस्से की नौकरियों को पैसा लेकर अमीरों और सरकार के करीबी लोगों को बेचा जा रहा है।सोशल मीडिया में की गई एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा है कि उत्तराखंड में नौकरियों पर माफिया का बोलबाला है। पटवारी, लेखपाल, पुलिस कांस्टेबल, फॉरेस्ट गार्ड और अन्य कई पदों पर नौकरी पाने के लिए लोग जीतोड़ मेहनत करते हैं, लेकिन, भाजपा सरकार में इन नौकरियों को बेच दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं, नौकरियों में भ्रष्टाचार उत्तराखंड की विधानसभा तक आ पहुंचा है। भर्ती पर भर्ती, परीक्षा पर परीक्षा रद्द हो रही है। मुख्यमंत्री सिर्फ जांच का आदेश देकर अपनी नाकामी से पल्ला झाड़ रहे हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.