घोड़ासहन गैंग का एक और आरोपी हल्द्वानी में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

अंकुरसक्सेना।हल्द्वानी में नैनीताल रोड स्थित वनप्लस शोरूम में विगत समय पूर्व घोड़ासहन गैंग के लोगों के द्वारा वनप्लस शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके बाद से पुलिस के द्वारा इन आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई पुलिस टीमें गठित की गई थी जिसमें से घोड़ासहन गैंग के कुछ सदस्य पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस को एक और कामयाबी हासिल हुई है ।

और पुलिस के द्वारा इस गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है जानकारी के अनुसार बता दें कि मुखबिर के द्वारा सूचना दी गई थी कि इस गैंग का एक और सदस्य पुलिस की हिरासत में फंसे हुए अपने साथियों को छुड़ाने के लिए वकील की तलाश में हल्द्वानी आया है ।

जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस के द्वारा जाल बिछाया गया और पुलिस ने इस गैंग के एक सदस्य को शहीद पार्क जजी कोर्ट के सामने से गिरफ्तार किया जिसके पास से चोरी किया गया वन प्लस का लगभग 44000 की किमती मोबाइल बरामद किया गया है बता दे कि जीतू उर्फ चुना, मूवी नईमुद्दीन राजन अर्जुन रोशन विक्रम रियाजुद्दीन प्रमोद पासवान की लगातार तलाश की जा रही थी।

जिसमे अभियुक्त प्रमोद पासवान पुत्र राजेन्द्र पासवान निवासी ग्राम विरता चौक थाना व पोस्ट घोड़ासहन जिला मोतिहारी बिहार को गिरफ्तार किया गया।पुलिस टीम में उ0 नि0 प्रकाश पोखरियाल, भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी, राजवीर सिंह नेगी sog प्रभारी, जगदीप नेगी प्रभारी चौकी मगलपडाव, नीतू सिंह ,कानि0 अरुण राठौर संजीत राणा,प्रकाश बडाल,एसओजी कानि0 त्रिलोक सिंह कुंदन सिंह अशोक रावत म0कानि0लीला रावत मौजूद रही।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.