इंजीनियर की मौत के बाद उपचाराधीन पिता ने भी तोड़ा दम क्षेत्र में शोक की लहर

ख़बर शेयर करें

मोटाहल्दू एसकेटी डॉटकॉम

 बीते सप्ताह गजरौला नेशनल हाइवे पर मां को इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे बिजली विभाग के अवर अभियंता गृजेश पंत की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह गुरुवार को कार से अपनी माता-पिता और चालक के साथ दिल्ली जा रहे थे। उनकी मां, पिता और कार ड्राइवर घायल हो गए थे। उनका उपचार चल रहा था।

गुरुवार को एक निजी हॉस्पिटल में गृजेश पंत के पिता श्यामदत्त पंत की भी मौत हो गई। बेटे की मौत से परिवार पहले से सदमें में था और पिता की मौत के बाद घर पर कोहराम मचा हुआ है। बता दे कि बीते गुरुवार को हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी 45 वर्षीय गृजेश पंत मां के इलाज के लिए दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने ट्रेन का टिकट बुक कराया था लेकिन वह बाद में कैंसल हो गई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली कार से जाने का फैसला किया। कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था।

कार में ग्रिजेश पंत के साथ माता-पिता भी सवार थे। गजरौला में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में अवर अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गए। पिता को हल्द्वानी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, वहीं मां को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया था। इस हादसे ने पूरे क्षेत्र के माहौल को गमगीन कर दिया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *