पत्नी से विवाद के बाद हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, इस शर्त पर आया नीचे, पुलिस ने काटा चालान

ख़बर शेयर करें



काशीपुर में पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद युवक हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के समझाने पर भी युवक नहीं माना और अपनी पत्नी को मौके पर बुलाने की बात पर अड़ गया। कुछ देर बाद युवक की पत्नी मौके पर आई जिसके बाद युवक टावर से नीचे उतरा।

Ad
Ad


बुधवार को खड़गपुर क्षेत्र में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद रवि सिंह (30) निवासी आईटीआई क्षेत्र हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और अपनी पत्नी को बुलाने की बात कहते हुए कूदने की धमकी देने लगा। राहगीरों ने युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं माना। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पत्नी के बुलाने पर टावर से नीचे उतरा युवक
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझाया लेकिन युवक पत्नी को बुलाने की जिद पर अड़ा रहा। पुलिस ने जैसे-तैसे उसकी पत्नी को मौके पर बुलाया। जिसके बाद वह नीचे उतर आया। पुलिस रवि और उसकी पत्नी को आईटीआई थाना लेकर पहुंची। बताया जा रहा है युवक अक्सर नशे में अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा करता है।

पत्नी के घर छोड़ने के कारन युवक ने किया था हाईवोल्टेज ड्रामा
पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसका पुलिस अधिनियम में चालान कर दिया है। जानकारी के अनुसार नमंगलवार को युवक की सास उनके घर आई हुई थी। सास के साथ युवक का विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी अपनी मां के साथ कहीं चली गई। जिस वजह से युवक टावर पर चढ़ गया।