यशपाल पर हमले के बाद कांग्रेस ने किया ऐलान रविवार को करेंगे यह काम

ख़बर शेयर करें

दून एसकेटी डॉटकॉम

कैबिनेट मंत्री रहे यशपाल आर्य उनके बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य पर बाजपुर में हमले के बाद कॉन्ग्रेस आग बबूला हो गई है जगह जगह भाजपा के द्वारा किए जा रहे इस तरह के षड्यंत्र की निंदा की है पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए भाजपा का पुतला फूकते हुए हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है ।

कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता रविवार को देहरादून में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे तथा प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था तथा अराजक तत्व के हावी होने का ठीकरा भी सरकार के सिर पर फोड़ेंगे।

यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य पर बाजपुर में हुए हमले के खिलाफ कांग्रेस रविवार को सीएम आवास के बाहर धरना देगी। धरने में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह शामिल रहेंगे। नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि पूर्व काबीना मंत्री और पूर्व विधायक पुत्र पर इस प्रकार हमला होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। और वह भी जबकि प्रदेश में देश के प्रधानमंत्री मौजूद थे।

ऐसे में प्रदेश की पुलिस-प्रशासन को अतिरिक्त सतर्कता बरतनी चाहिए थी। जब एक जनप्रतिनिधि पर खुलेआम हमला हो सकता है तो आम आदमी की स्थिति का अंदाज खुद ही लगाया जा सकता है। प्रीतम ने कहा कि भाजपा के पांच साल के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है। इस घटना के विरोध में कल सुबह 11 बजे सीएम आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *