बाइक पर सवार होकर केदारनाथ यात्रा के लिए निकले थे तीन यात्री, अनियंत्रित होकर खाई में गिरे, एक की मौत

ख़बर शेयर करें

बाइक पर सवार होकर केदारनाथ दर्शन के लिए निकले तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवपुरी के पास हुआ। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल बताए जा रहे हैं।

Ad
Ad


पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक तीनो युवक अमेठी उत्तरप्रदेश के थे। तीनो युवक केदारनाथ धाम के लिए बाइक पर सवार होकर निकले थे। जानकारी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक थाना मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक बाइक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

एक की मौत दो घायल
सूचना पाकर चौकी प्रभारी शिवपुरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम ने दोनों घायलों को खाई से बाहर निकाला। इसके अलावा एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायलों को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

मृतक की पहचान आकाश उपाध्याय (25) पुत्र राजू उपाध्याय निवासी सुल्तानपुर अमेठी के रूप में हुई है। जबकि विश्वास प्रताप सिंह (21) पुत्र राजू सिंह निवासी सुल्तानपुर अमेठी, अपूर्व सिंह (21) पुत्र संजय सिंह निवासी अमेठी के रूप में हुई है।