निशंक की बेटी के हाथ में 33 हजार का बैग, कांग्रेस ने साधा निशाना

ख़बर शेयर करें



राहुल गांधी की महंगी टीशर्ट पर सवाल उठाए जाने के बाद कांग्रेस लगातार जवाबी हमले कर रही है। अब कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी ने सोशल मीडिया पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद रमेश पोखरिलायल निशंक की एक महंगे ब्रांड के हैंड बैग के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।


गरिमा माहरा दसौनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। गरिमा ने आरुषि निशंक की फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, “उत्तराखंड जैसे गरीब राज्य के पूर्व मु०मंत्री @DrRPNishank की बेटी ₹33000 का Michael kors का हैंडबैग ले सकती है लेकिन @RahulGandhi जिनकी दादी-पिता दोनों प्रधानमंत्री रहे जिनके परदादा नेअरबों की संपत्ति देश के नाम कर दी वह 40000 की टी शर्ट तक नहीं, कमाल की मानसिकता है तुम्हारी भाजपाइयों”

दरअसल हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के जरिए पहनी गई एक टीशर्ट पर बीजेपी ने निशाना साधा था। बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बताया कि राहुल गांधी ने जिस ब्रांड की टीशर्ट पहनी वो बेहद कीमती है। इसके बाद सोशल मीडिया में खूब हंगामा हुआ।


अब वहीं गरिमा माहरा ने अरुषि निशंक की ये फोटो साझा कर बीजेपी का दांव बीजेपी पर ही चलने की कोशिश की है। वहीं इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहें हैं। कई लोग इसे बीजेपी को दिया जवाब बता रहें हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.