दिनेशपुर के इस कॉलेज के 2 छात्र इस जगह डूबे 1 को किया रेस्क्यू

ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी एसकेटी डॉट कॉम

कालाढूंगी के कार्बेट फाल में नहाने पर लगे प्रतिबंध के बावजूद दिनेशपुर के द्रोण कॉलेज के छात्रों ने मनमानी करते हुए नहाना शुरू कर दिया जिसके बाद उनमें से दो छात्र पानी के भंवर में फंस गए लोगों द्वारा शोर मचाए जाने के बाद वहां पर पुलिस पहुंची एसडीआरएफ को सूचना देने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया एक छात्र को बाहर निकाल लिया है जबकि दूसरा भंवर में फंसा हुआ है। सूत्रों के अनुसार एक छात्र का नाम रिकी मंडल तथा दूसरे का नाम अभिजीत अधिकारी है ।

गर्मी के चलते पारा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। गर्मी से राहत के लिए इन दिनों लगातार नदी, नालों और झरनों में लोग नहा रहे हैं, लोग गर्मी को दूर जरूर कर रहे हैं लेकिन आज गर्मी कम करने का यही एहसास मौत का सबब बन गया। कालाढूंगी के नया गांव स्थित कॉर्बेट फॉल, जहां पर वन विभाग द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया था, बावजूद इसके आज द्रोण कॉलेज के दो छात्र पानी में डूब कर मर गए हैं। वहीं एक युवक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए रुद्रपुर भेजा गया है।


थानाध्यक्ष कालाढूंगी ने जानकारी देते हुए बताया की आज द्रोण कॉलेज दिनेशपुर से छात्रों का टूर कालाढूंगी के कॉर्बेट फॉल घूमने आया था, इसी दौरान नहाते समय दो छात्रों की मौत हो गई है, एक छात्र का नाम रिंकी मंडल दूसरे छात्र का नाम अभिजीत अधिकारी है।

पुलिस ने एक शव को रेस्क्यू कर लिया है तो वहीं दूसरा से पानी के अंदर फंसा हुआ है। जिसको रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है, जो कि पानी के अंदर दूसरे शव रेस्क्यू करने में जुटी है। बड़ा सवाल ये उठता है कि जब वन विभाग के प्रतिबंध के बावजूद आखिर कैसे लोग कॉर्बेट फॉल में नहा रहे हैं और उसके पीछे किसकी लापरवाही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.