आमने सामने आए 2 गुट हुआ पथराव 5 लोग घायल

Ad
ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

बनभूलपुरा थाना अंतर्गत जवाहर नगर राजपुरा क्षेत्र के बच्चों के बीच हुए कहासुनी के बाद इनके परिजन आमने सामने आ गए और आपस में पथराव के बाद मामला गंभीर हो गया जिसमें दोनों पक्षों के कुल 5 लोग लहूलुहान हो गए जिन्हें उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार राजपुरा और जवहार नगर के कुछ बच्चे गोला गेट पर घूमने गए जहां उनके बीच आपस में तनातनी हो गई जिसके बाद वह अपने घर पहुंचे और उन्होंने अपने परिजनों को वाकए की जानकारी दी जिसके बाद एक पक्ष दूसरे पक्ष के जोहार नगर स्थित घर पर पहुंच गया जहां कहासुनी के बाद मामला पथराव पर आ गया पथराव होने से आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई।

पुलिस को जानकारी बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पथराव करने वाले अपने अपने घरों में जाकर छुप गए इस दौरान प्रमोद पाठक ने बताया कि एक पक्ष के नाजिर व शाहिद तथा दूसरे पक्ष के सोनू विजय और अमर केस घायल हो गए ।

घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया अभी फिलहाल किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है मामले को सुलझाने के लिए कुछ लोगों के फोन पहुंचने लगे। थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने कहा कि किसी भी तरह का माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा तथा उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस सख्त धाराओं में केस दर्ज कर कड़ाई से निपटेगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *