शराब ने ऐसे ली ससुर-दामाद की जान, जानिए पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां ससुर-दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मौत हो गई. दरअसल, दोनों बाइक पर सवार होकर ससुर-दामाद घर से निकले थे. जिसके बाद नहर नहर में उनका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला फतेहपुर के कल्यानपुर थाना का है.

कल्याणपुर के आदमपुर का मामला
आपके बता दें कि ये मामला कल्याणपुर थाना के आदमपुर गांव का है. जहां आदमपुर गांव की नहर पुलिया के पास दो लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया. तत्काल स्थानियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नहर के पानी से बाहर निकलवाया. शवों की बरामदगी के बाद फतेहपुर पुलिस शिनाख्त में जुट गई.

शराब ने ली ससुर दामाद की जान
आपके बता दें कि इस मामले में जांच पड़ताल के बाद एक शव की पहचान, मवैया गांव के निवासी विनय के तौर पर हुई. वहीं, दूसरे की पहचान कानपुर निवासी श्यामू के तौर पर हुई है. इस मामले में पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान पता चला कि ससुर-दामाद दोनों देर शाम शराब पीने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे. तभी ये हादसा हो गया. 

इस मामले में सीओ ने दी जानकारी
जानकारी के मुताबिक आदमपुर गांव की नहर पुलिया से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर बाइक नहर में जा गिरी. इस दौरान दोनों उछलकर नहर के पानी में जा गिरे. बताया जा रहा है कि अधिक नशे में होने की वजह से वो पानी से नहीं निकल सके, जिससे दोनों की मौत हो गई. सुबह स्थानीयों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि ये जानकारी सीओ परशुराम त्रिपाठी ने दी.

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.