आख़िर क्यों आपसी में लगे कांग्रेसी, पढ़े ख़बर

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष करन माहरा से लेकर कांग्रेस के तमाम दिग्गज उत्तराखंड में पार्टी को एकजुट करने की जुगत में लगे हैं तो वहीं कार्यकर्ता स्तर पर गुत्थमगुत्था थमने का नाम नहीं ले रही है।

नव संकल्प क्रियान्वयन संकल्प जारी करते कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी और विधायक सुमित हृदयेश।रविवार दोपहर हल्द्वानी के कांग्रेस कार्यालय स्वराज भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर नव संकल्प क्रियान्वयन कार्यशाला चल रही थी। इस दौरान कांग्रेस से जुड़े तमाम दिग्गज और विधायक सुमित हृदयेश भी मौजूद थे।

बैठक के दौरान जैसे ही मंच से कांग्रेस को मजबूत करने की बात उठी तभी कांग्रेस से निष्काषित कार्यकर्ता उवैश रजा अपने साथियों के साथ बैठक में पहुंच गए। इस दौरान उनकी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश के साथ बहस हो गई।

बहस इतनी बड़ गई कि कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश भी आमने सामने आ गए। उवैस रजा गुट के लोग कांग्रेस से निष्कासन पर भड़के हुए थे।

इस दौरान तमाम पार्टी कार्यकर्ता उवैश रजा और उनके साथ आए लोगों को समझाने में लगे रहे लेकिन वह शांत नहीं हुए। इस दौरान जमकर गालीगलौज हुई और उवैस रजा के साथ आए लोगों ने कुर्सियां तक फेंक दी।

जिसके कांग्रेस का नव संकल्प क्रियान्वयन कार्यशाला कुछ देर के थम गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की किसी तरह हंगामे को शांत कराया जिसके बाद बैठक आगे बढ़ी।

हालांकि बैठक की शुरुआत में ही हंगामा होने से कांग्रेस पदाधिकारियों का मूड खराब दिखा। इधर कांग्रेस की बैठक में हंगामा शहर भर में चर्चा का केंद्र बना रहा।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.