आखिर क्यों हल्द्वानी विधायक सुमित ने वन विभाग के अधिकारियों को दी नौकरी खा जाने की चेतावनी,पढ़े खबर

ख़बर शेयर करें

रामनगर वन प्रभाग के फतेहपुर रेंज में 6 लोगों को अपना शिकार बनाने वाले आदमखोर बाघ को मारने का आदेश जारी कर दिया गया है। इसके अलावा फतेहपुर रेंज में गश्त भी बढ़ा दी गई है। हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने वन विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि यदि आदमखोर बाघ को पकड़ा नहीं गया या मारा नहीं गया तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को नौकरी खा जाने की चेतावनी तक दे डाली।


फतेहपुर रेंज में आदमखोर बाघ को मारने के लिए शूटर की तैनाती जल्द कर दी जाएगी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए फिलहाल पूरी रेंज में गश्त बढ़ा दी गई है, रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ आज घटनास्थल पर पहुंचे, जहां हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश और डीएफओ के बीच काफी नोकझोंक हुई। विधायक सुमित हृदयेश ने डीएफओ को फटकार लगाते हुए दो टूक शब्दों में चेतावनी दी कि यदि आदमखोर गुलदार को जल्दी पकड़ा नहीं गया या मारा नहीं गया तो वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।


विधायक सुमित हृदयेश कल बाघ के हमले में मारी गई महिला के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे। गौरतलब है कि फतेहपुर रेंज में आदमखोर बाघ अब तक पिछले 4 महीनों में 6 लोगों को अपना निवाला बना चुका है लेकिन बाघ को पकड़ने में अब तक वन विभाग नाकाम साबित हुआ है, जिसको देखते हुए ग्रामीणों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है और ग्रामीण दहशत के साये में जी रहे हैं।


वहीं, पश्चिमी वृत्त के वन संरक्षक के मुताबिक ग्रामीणों के आक्रोश और बाघ के बढ़ते आतंक को देखते हुए आदमखोर बाघ को मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं, जिसको देखते हुए शूटरों की तैनाती जल्द से जल्द कर दी जाएगी। बहरहाल आदमखोर बाघ को मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। देखना यही है कि पिछले 4 महीनों से आदमखोर बाघ को तलाशने वाले वन विभाग को मारने या पकड़ने में सफलता कब तक मिल पाती है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.