दोस्तों के साथ नहाने के लिए गया क्वैराला ताल, डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

ख़बर शेयर करें


क्वैराला ताल में दोस्तों के साथ नहाने गए एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। छात्र की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। इस घटना से आस-पास मौजूद लोग भी सदमे में हैं।

Ad
Ad


मिली जानकारी के मुताबिक चंपावत निवासी धीरज तड़ागी (15) पुत्र लक्ष्मण सिंह अपने दोस्तों के साथ क्वैराला ताल में नहाने के लिए गया था। ताल में नहाने के दौरान अचानक वो डूब गया। कुछ देर तक जब वो ऊपर नहीं आया तो दोस्तों नें चिल्लाना शुरू कर दिया। उनका चिल्लाना सुनकर आस-पास मौजूद लोग वहां इकट्ठा हुए। काफी लोग वहां मौजूद थे लेकिन उनमें से कोई भी कुशल तैराक नहीं था जिस कारण छात्र को बचाया नहीं जा सका।

आधे घंटे तक की तलाश नहीं मिल सका छात्र
छात्र के डूबने की जानकारी दूनिया गांव के तैराक राहुल कुमार को दी गई। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और आधे घंटे तक छात्र की तलाश की। लेकिन छात्र का कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस दौरान पुलिस और एसडीआरएफ को भी जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंती और एसडीआरएफ के तैराकों ने छात्र की तलाश शुरू की। लेकिन फिर भी छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया।

कड़ी मशक्कत के बाद मिला छात्र का शव
छात्र का पता नहीं लगने पर ताल के चारों और एंगल डाले गए। इन एंगलों में छात्र का शरीर फंस गया। जिसके बाद छात्र को रेस्क्यू किया गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है