विद्यायक दीवान सिंह ने बहुप्रतीक्षित धनगढ़ी-पनोद नाले पर बन रहे पुल की प्रगति जांची

Ad
ख़बर शेयर करें

रामनगर एसकेटी डॉटकॉम

स्थानीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने रामनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हो रहे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने बहुप्रतीक्षित तथा पर्वतीय क्षेत्र को जोड़ने वाले धनगढ़ी पनौद बरसाती नाले पर बन रहे पुल की प्रगति को दे देखा उन्होंने कार्यदाई संस्था से पुल की गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करने की हिदायत दी।

उन्होंने कहा कि या एक बहू प्रतीक्षित प्रोजेक्ट है जोकि बार-बार नहीं बन पाता है । इसीलिए ऐसे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता किसी भी कीमत पर ढ़िलाई नहीं होनी चाहिए। स उन्होंने कहा कि कुमाऊं गढ़वाल को जोड़ने वाले इस महत्वपूर्ण राजमार्ग पर बनने वाले इस पल र का काफी समय से लोग मांग कर रहे थे पुलिस भाजपा सरकार ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के विशेष प्रयासों से इस पुल के लिए राजमार्ग विभाग ने 14 करोड़ रुपए की धनराशि अवमुक्त कराई है।

विधायक दीवान सिंह ने इसके अलावा ढाई करोड़ की लागत से बन रहे रामदत्त जोशी राजकीय चिकित्सालय के ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। दो करोड़ की लागत से बन रहे बस अड्डे मैं भी कार्य की प्रगति को जांचा। इस मौके पाए विधायक प्रतिनिधि नवीन करगेटी, नरेंद्र शर्मा, बलदेव रावत, तथा नरेंद्र सिंह रावत समेत कई लोग मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *