वीडियो- गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत, s.d.r.f. ने बरामद किया शव

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार से दुखद खबर सामने आई है यहां देहरादून निवासी युवक की हरिद्वार में गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ व उत्तराखंड पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया है।

पुलिस के मुताबिक बीते रोज सप्त ऋषि चौकी हरिद्वार से एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि परमार्थ घाट में एक व्यक्ति गंगा नदी में डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। इस सूचना पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से कांस्टेबल किशोर कुमार के नेतृत्व में डीप डाइविंग टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त युवक अपने दोस्तो के साथ हरिद्वार घूमने गया था, तथा उसके बाद वह परमार्थ घाट पर नहाने चला गया। नदी की गहराई का अंदाज़ा न लगा पाने के कारण उक्त युवक पानी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक की सर्चिंग हेतु सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। गहन सर्चिग के उपरांत डीप डाइवर मातबर सिंह द्वारा पानी के लगभग 25 फीट गहराई में जाकर उक्त युवक नाम सूरज पुत्र श्री धीरेन्द्र सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी गांधी ग्राम पटेलनगर देहरादून के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.