चाचा के घर भंडारे में छोड़ने का झांसा देकर युवती का किया अपहरण, इतने दिन तक किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश के बाद में मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

एक बड़ी खबर उधम सिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र स सामने आ रही है यहां पर चाचा के घर भंडारे में छोड़ने का झांसा दे युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना सामने आया है पूरे मामले में पुलिस ने न्यायालय के आदेश के बाद दो महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती दो मार्च को दोपहर ढाई बजे वह अपने चाचा के घर पर आयोजित भंडारे में जा रही थी। रास्ते में राजू निवासी बंगाली कॉलोनी सौनेरा किच्छा, अमित व उसकी मां शिखा निवासी बागवाला भगवानपुर थाना रुद्रपुर कार मेंं मिले जहां उन्होंने कार रोककर युवती को चाचा के घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया।


आरोप है कार में बैठते ही उन्होंने उसे कुछ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई जब वह होश में आई तो उसने अपने आपको गौतम नगर उत्तर प्रदेश में थी। उन्होंने दो दिन तक उसको बंधक बना कर रखते हुए अमित ने दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया4 मार्च को अमित उसे श्मशान घाट के पास छोड़ कर फरार हो गया जाते समय वह उसको धमकी दे गया कि किसी से बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देगा।


डर के कारण उसने स्वजनों को इस घटना के बारे में कुछ नहीं बताया उसके बाद अमित उसको ब्लैकमेल करने लगा।जिस पर उसने डरते डरते अपने परिवार को पूरी घटना से अवगत करवाया। इसकी शिकायत जब किच्छा पुलिस से की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर उन्होंने न्यायालय की शरण ली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर अमित सरकार, सहित दो महिलाएं और एक पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.