1 महीने पहले हुई पिता की मौत,अब बेटी ने उठाया आत्मघाती कदम

ख़बर शेयर करें

लाल कुआं से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां पर 19 साल की लड़की ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली। एक माह पहले ही उसके पिता की मौत हो गई थी। इन दिनों वो अपनी बड़ी बहन के साथ उनके घर पर ही रह रही थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार वीआईपी गेट घोड़ानाला खेल मैदान के पास अपनी दीदी की ससुराल में रह रही 19 वर्षीय का शव बीती रात लगभग 11 बजे घर के छत के पंखे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ।


पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया था। पुलिस के अनुसार 19 साल की प्रिया अपनी दीदी रेनू के साथ में रहती थी, एक माह पूर्व उसके पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। जानकारी के अनुसार संजू शर्मा 3 माह पूर्व ही घोड़ानाला क्षेत्र में रहने के लिए गए थे। संजू के अनुसार रात को लगभग 10 बजे वह उसकी पत्नी रेनू और साली प्रिया साथ ही खाना खा रहे थे, तभी अचानक प्रिया उठ कर दूसरे कमरे में चली गई और अंदर से उसने दरवाजा बंद कर लिया।


कुछ देर बाद वह लोग प्रिया को बुलाने उसके कमरे में जाने लगे तो दरवाजा भीतर से बंद था। कुछ देर खटखटाने के बाद जब दरवाजे को जोर से धक्का मारा तो वह पंखे के कुंडे से लटकी हुई थी। उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। उनका कहना है कि वो समझ नहीं पाए कि आखिरी उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.