उत्तराखंड-यहां महंत की हत्या से इलाके में सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

पालघर में साधुओ की हत्या की खबर सामने आ गयी थी वो तो सब ही को याद होगी।लेकिन अब पालघर के बाद अब उत्तराखंड में भी साधुओ और महंत की हत्या के मामले सामने आने लग गए है। अपराधिक गतिविधियों की वजह से हरिद्वार का नाम बार बार सामने आ रहा है। बता दे कि इस बार धर्मनगरी हरिद्वार में एक महंत की लाश कमरे से बरामद हुई। मामला रुड़की के मंगलौर का है। जहां पर एक कमरे में महंत का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लिया।और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर फिंगरप्रिंट भी इकट्ठा किए गए।बता दे कि मंगलौर कोतवाली के नसीरपुर गांव के पास ही स्थित मंदिर के कमरे से एक महंत का शव मिला।

मृतक सुखराम निवासी मिरगपुर थाना देवबंद के भतीजे संदीप ने अज्ञात के खिलाफ मंगलौर कोतवाली पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है घटनाक्रम के मुताबिक कमरे के दरवाजे में बाहर से कुंडा लगा हुआ था और अंदर शव पड़ा हुआ था। शव पर करंट भी लगाया गया था। शव पांच से सात दिन पुराना था। हत्यारे हत्या के बाद शव को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गए।

हरिद्वार एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।प्रभारी एसएसआई राजेंद्र सिंह रावत का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों और फॉरेंसिक लैब की मदद से हत्यारोपी का जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा।रोजाना उठने बैठने वाले करीब आधा दर्जन संदिग्धों की भी पहचान की जा रही है।पुलिस के द्वारा इस मामले में जल्द महंत की हत्याकांड का खुलासा किये जाने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *