यूकेडी के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवाकर भट्ट का वाहन दुर्घटना ग्रस्त, एयर एंबुलेंस से जॉली ग्रांट रेफर

ख़बर शेयर करें

देवप्रयाग एसकेटी डॉटकॉम

यूकेडी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवाकर भट्ट का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे वह और उनका चालक घायल हो गए। भट्ट को एयर एंबुलेंस से देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल में लाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है ।

जानकारी के मुताबिक दिवाकर भट्ट अपने क्षेत्र देवप्रयाग के भ्रमण पर थे की उनका वाहन टायर पंचर होने की वजह से असंतुलित होकर गिर गया जिससे दिवाकर भट्ट को चोटें आ गई। इनके अलावा उनका चालक भी घायल हो गया। दिवाकर भट्ट को एयर एंबुलेंस से देवप्रयाग से सीधे देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सक उनका उपचार कर रहे हैं वही ड्राइवर को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूकेडी के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने बताया कि चिकित्सक उनका गहन परीक्षण कर रहे हैं हालांकि दिवाकर भट्ट खतरे से बाहर है डॉक्टरों ने उन्हें कई तरह के परीक्षण कराने तथा आराम करने की सलाह दी है।

दिवाकर भट्ट विगत 3 दिन से अपने विधानसभा क्षेत्र देवप्रयाग के ग्रामीण क्षेत्रों का सघन दौरा कर रहे थे इसी बीच क्षेत्र भ्रमण के दौरान उनके वाहन का टायर पंचर हो गया जिससे वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया दिवाकर भट्ट के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया तथा देहरादून के आसपास के कार्यकर्ता जौलीग्रांट अस्पताल पहुंच गए डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल दिवाकर भट्ट खतरे से बाहर हैं लेकिन जरूरी परीक्षण तथा आराम की सख्त आवश्यकता है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *