यूके एसएससी पेपर लीक मामला – कस्टडी में लिए गए कोर्ट कर्मचारी के घर मिले ब्लैंक चेक

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

यूके एसएससी पेपर लीक मामले में एक से एक सनसनीखेज रहस्योद्घाटन होते जा रहे हैं रिमांड में लिए गए कोर्ट कर्मचारी इंद्र सिंह चौहान की निशानदेही पर कई ब्लैंक चेक बरामद हुए हैं बताया जा रहा है कि यह चेक अभ्यर्थियों के द्वारा आरोपी को दिए गए थे जिन्हें नियुक्त होने के बाद कैश कराना था.

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि इस मामले में एसडीएम हर बिंदु पर फूंक-फूंक कर कदम रख कर विवेचना को आगे बढ़ा रही है अब तक तीन आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई है एसटीएफ को एक सफलता तब मिली जब कस्टडी में लिए गए कोर्ट कर्मचारी महेंद्र चौहान को जब वह काशीपुर ले गई तो उसके पास से उसके घर में से कई रजिस्टर और ब्लैंक चेक बरामद हुए इन चेकों पर अभ्यर्थियों के मोबाइल नंबर और नाम लिखे हुए थे. महेंद्र चौहान से कुछ अभ्यर्थियों के बारे में पता चला है जिन्हें नकल कराई गई थी.

एसटीएफ ने रिमांड में लिए गए मनोज जोशी को लेकर कुमाऊं में विभिन्न स्थानों पर छापामारी जाने की संभावना है मनोज जोशी इस पूरे घोटाले में मुख्य आरोपी माना जा रहा है मनोज जोशी को लेकर पुलिस कुमाऊं के कई स्थानों पर अहम सुराग जुटाकर इस मामले पर और अधिक फोकस करने कि तैयारी कर रही है.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.