तुनीषा आत्महत्या मामला। शीजान खान की सिक्रेट गर्लफ्रेंड कौन, पुलिस करेगी जांच

ख़बर शेयर करें



टीवी व फिल्म एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में अब एक के बाद एक राज खुलने शुरू हो चुके हैं। पुलिस इस मामले में लगातार तफ्तीश कर रही है। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कुछ बड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।


खबर है कि जल्द ही वालीव पुलिस तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड की शीजान ने जिस लड़की यानी (शीजान की तथाकथित गर्लफ्रैंड) के व्हाट्सएप चैट डिलीट किये थे, उसके बयान दर्ज करेगी।


क्योंकि जिस वक़्त मेकअप रूम में तुनिषा ने खुदकुशी की, उसके बाद मेकअप रूम का गेट तोड़कर तुनिषा को निकालने वालो में शीजान भी शामिल था। इसलिए इस मामले को और भी बारीकी से देखने की कोशिश की जा रही है। वहीं अब शीजान के बयानों को तुनिषा के परिवार यानी मां से क्रॉस वेरीफाई भी पुलिस करेगी।


व्हाट्सएप चैट पर टिकी तफ्तीश
पुलिस की पूरी तफ्तीश व्हाट्सएप चैट पर टिकी है, पुलिस ने तुनिषा-शीजान के बीच हुई चैट की तफ्तीश शुरू की है। ये चैट 250 से 300 पन्नों की है, पुलिस इन्हीं चैट में दोनों के बीच ब्रेक अप की वजह तलाश रही है। ये चैट जून से अभी तक का है। एक लड़की (सीक्रेट गर्लफ्रैंड) के साथ हुई व्हाट्सएप चैट को शीजान ने डिलीट किया हुआ था, इस चैट को रिट्रीव करने के लिए वालीव पुलिस व्हाट्सएप को चिट्ठी लिखेगी।


कब हुई डिलीट चैट
दोनों के बीच ब्रेक अप करीब 1 महीने पहले हो चुका था, लेकिन सेट पर सब कुछ नार्मल रहता था। आज बुधवार को पुलिस deleted chat को रिमांड का आधार बनाने जा रही है। पुलिस शीजान की रिमांड बढ़ाने की अपील करेगी ताकि जांच हो कि शीजान ने एक ही लड़की के साथ चैट क्यों डिलीट की। साथ ही, सवाल ये भी है कि ये चैट शीजान ने कब डिलीट किया? तुनिषा की खुदकुशी से पहले या फिर बाद में?


वहीं शीजान के मोबाइल से पुलिस को कई अन्य लड़कियों से व्हाट्सएप चैट की डिटेल्स मिली है। लड़कियों से की गई चैट्स का एनालिसिस करने का जिम्मा एक तेज़तर्रार महिला सब इंस्पेक्टर को दिया गया। लड़कियों से की गई चैट्स के आधार पर तय होगा कि क्या तुनिषा के अलावा भी शीजान किसी अन्य लड़की के रिलेशनशिप में था।

Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.