प्रीतम सिंह का समर्थकों साथ सचिवालय कूच आज, बड़े नेताओं के चेहरे गायब

ख़बर शेयर करें



उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा चकराता विधायक प्रीतम सिंह का सचिवालय कूच है। इस कूच के बहाने प्रीतम सिंह अपनी सियासी ताकत भी दिखाने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रीतम सिंह ने अपने इस कूच में शामिल होने के लिए वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को भी न्यौता दिया है।


प्रीतम सिंह पिछले कुछ समय से धामी सरकार पर हमलावर रहें हैं। प्रीतम सिंह ने कहा है कि धामी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ उनका सचिवालय कूच होगा। इस कूच के तहत वो धामी सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्लाबोल करेंगे।


खास बात ये है कि ये कूच प्रीतम सिंह ने खुद ही बुलाया है। कांग्रेस संगठन की ओर से इस कूच को नहीं बुलाया गया है। जाहिर सी बात है कि प्रीतम सिंह अपने इस कूच के बहाने अपनी सियासी ताकत को भी खुलेआम दिखाने की कोशिश कर रहें हैं।

यही वजह रही है कि उन्होंने अपने इस कूच के प्रचार प्रसार के लिए जो पोस्टर बैनर बनवाए उसमें से राज्य के कई बड़े कांग्रेस नेताओं की तस्वीरों को गायब कर दिया गया। इसे कांग्रेस में गुटबाजी के तौर पर भी देखा गया।


हालांकि सियासी गलियारों में सवाल उठने के बाद प्रीतम सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को इस कूच में शामिल होने का न्यौता भेजा है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि प्रीतम के इस कूच में कौन कौन से कांग्रेसी नेता शामिल होेते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.