अस्वस्थता के बाबजूद भगत ने किया यह काम

Ad
ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी एसकेटी डॉट कॉम

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत अस्वस्थता के बावजूद कालाढूंगी जाकर मैथीशाह नाले का निरीक्षण किया। पूर्व में दिए गए निर्देश के तहत काम नहीं कर करने की वजह से उन्होंने लोनिवि अधिकारियों पर बरस पड़े ।

उन्होंने कहा कि जिला अधिकारी के साथ हुई मीटिंग में यह तय हुआ था कि बरसात से पूर्व मैथीशाह नाले से किसानों की जमीन कटने से रोकने के लिए नाले का चैनेलाइज किया जाना होगा लेकिन इसके बावजूद भी यह काम नहीं हुआ तो वह अधिकारियों पर आगबबूला हुए उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि इस तरह की लापरवाही को है सहन नहीं करेंगे।

अस्वस्थता के बावजूद उन्हें किसी भी प्रकार से क्रोध करने अथवा ज्यादा नहीं बोलने की हिदायत डॉक्टर ने दी है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जनहित में कालाढूंगी का दौरा कर मेथी साह नाले का निरीक्षण किया ग्रामीणों एवं क्षेत्र वासियों की शिकायत पर वह वहां अधिकारियों के लेकर पहुंचे उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस तरह के लापरवाही से काम नहीं चलेगा।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने मंगलवार को कालाढूंगी में मेथीसाह नाले का औचक निरीक्षण किया। नाले पर बन रहे पुल की तकनीकी खामी के को दूर करने एवं नाले से हो रहे भू कटाव को रोकने के कार्य करने के निर्देश दिए

बावजूद इसके मंगलवार को पुनः ग्रामीणों की शिकायत पर बंशीधर भगत ने निरीक्षण के दौरान पाया कि पहली बरसात में ही नाले के पानी ने ग्रामीणों की भूमि का कटाव करना शुरू कर दिया है। जिसे देखकर कैबिनेट मंत्री आग बबूला हो गए। आज पहली बरसात में ही नाले में आये पानी ने भू कटाव करना शुरू कर दिया। सख्त हिदायत देते हुए जल्द खामियों को दूर करने के निर्देश के साथ चेतावनी दी है

इस दौरान उप जिलाधिकारी कालाढुंगी गौरव चटवाल, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता अशोक चौधरी, सहायक अभियंता विनोद सनवाल, अपर सहायक अभियंता मोहन सिंह खम्पा उपस्थित रहे।


Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *