इस प्रतिष्ठित स्कूल ने मनाया अपना 30 वां वार्षिकोत्सव( देखें झलकियां एवं वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

नैनीताल रोड के सिविल लाइंस स्थित क्वीन पब्लिक स्कूल में अपना 30 वां वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया पुलिस पर विद्यालय के प्रांगण में स्थापित सरस्वती की प्रतिमा पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक आरपी सिंह एवं लिलि सिंह ने संयुक्त रूप से माल्यार्पण किया।

विद्यालय के सभाकक्ष में आयोजित इस कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंध निदेशक आरपी सिंह, निदेशक लिल्ली सिंह विक्रम सिंह कार्की, स्नेहा कार्की प्रधानाचार्य बीवी पांडे ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित किया । इस अवसर पर हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदेश ने विद्यालय को शुभकामनाएं देते हुए सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की इसके अलावा उन्होंने बच्चों को प्रसाद के रूप में अपने हाथों से भोजन भी वितरित किया।

विधायक सुमित हृदेश का स्वागत करते विद्यालय के एमडी

विद्यालय में रंगारंग नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के छात्रों द्वारा सदन वार प्रतिभाग किया के बाद मगध सदन ने प्रथम कलिंगा सदन ने दूसरा तथा पाटलिपुत्र सदन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक एडवोकेट आरपी सिंह ने विद्यालय के पिछले 30 वर्षों की गाथा को अपने शब्दों में व्यक्त करते हुए कहा कि 34 बच्चों से शुरू हुआ यह विद्यालय अब एक अन्य शाखा के साथ हजारों बच्चों को शिक्षा दे रहा है

कार्यक्रम में मौजूद विद्यालय के शिक्षार्थी

इसके अलावा कई अन्य तरह की गतिविधियां भी विद्यालय द्वारा चलाई जा रही है जिसमें खेल एकेडमी मुख्य रूप से दमुआ ढुंगा शाखा में संचालित की जा रही है। विद्यालय में बच्चों को एक सभ्य नागरिक बनने के गुण से परिपूर्ण बनाकर समाज में भेजा जाता है इस मौके पर शहर के कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे जिनमें मुख्य रुप से केएस फर्त्याल हरीश चंद्र पांडे समेत कई लोग मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.