खाकी को लगातार दागदार करती पुलिस,नैनीताल के बाढ़ अब कुमाऊँ के इस जिले में नशे में धुत पुलिस कर्मी ने की यह हरकत (देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

कनालीच्छीना पिथौरागढ़ एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड की मित्र पुलिस अब नशे की दूत पुलिस बनकर रह गई है. नैनीताल जिले के लामाचौड और बेलबाबा क्षेत्र में स्थानों पर पुलिस कर्मियों द्वारा छात्रा और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद अब पुलिस एक बार फिर शर्मसार हुई है.

पिथौरागढ़ के कनालीच्छीना में आयोजित महोत्सव के दौरान पुलिसकर्मी ने नशे में धुत होकर खाना बनाने वाली महिला के स्थान में बैठा और स्थानीय लोगों ने उस पर महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया. दौरान शायरी वीडियो में लोग पुलिसकर्मी द्वारा किए गए कृत को बता रहे हैं साथ ही पुलिस से इसका मेडिकल कराए जाने का भी अनुरोध कर रहे हैं.

नशे में धूत पुलिस कर्मी का इस तरह से हुआ वीडियो वायरल

पिथौरागढ़ में एक पुलिस कर्मी द्वारा महिला से एक महोत्सव के दौरान छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिले के कनालीछीना का है, जहां एक महोत्सव के आयोजन के दौरान पुलिस कर्मी शराब के नशे मेें पहुंच गया और वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी महिला की दुकान पर बैठ गया,

स्थानीय लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए उस पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्थानीय लोग यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नशे में धुत होकर पुलिस कर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था।

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में पुलिस का एक जवान एक महिला की दुकान में बैठा हुआ दिख रहा है। मेले में सुरक्षा व्यवस्था की जगह महिला की दुकान पर पुलिस कर्मी के बैठे होने से युवाओं में आक्रोश फैल गया। युवाओं ने पुलिस कर्मी से ड्यूटी छोड़कर महिला की दुकान पर बैठे होने का कारण पूछा तो जवान खाना खाने के लिए बैठे होने का इशारा करता दिख रहा है,

लेकिन नशे में होने के कारण वह बोल नहीं पा रहा था। हालांकि स्थानीय लोग वीडियो में ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पुलिसकर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था।लोगों ने पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और अधिकारियों से मामले का संज्ञान लेकर पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक महेश जोशी ने कहा कि मामले की सूचना मिली है, जांच की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.