हरदा के चुनाव में दुष्प्रचार के आरोपी इन 3 कांग्रेसियों पर गिरी गाज

ख़बर शेयर करें

ललालकुआं एसकेटी डॉट कॉम

पार्टी में भितरघात करने अथवा दुष्प्रचार मैं लगे कार्यकर्ताओं से भाजपा ही परेशान नहीं रही बल्कि कांग्रेस भी इससे अछूती नहीं रह पाई। नैनीताल जिले की हॉट सीट बनी लाल कुआं में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ दुष्प्रचार एवं उन्हें चुनाव हराने की साजिश करने की बात भी सामने आईथी

कांग्रेस संगठन द्वारा इस मामले में जांच के बाद पार्टी ने तुरंत 3 पदाधिकारियों को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है। हॉट सीट बनी लाल कुआं में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का मामला होने के चलते कांग्रेस ने तुरंत ही इन तीन पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हालांकि कई अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी भितरघात एम दुष्प्रचार की शिकायतें मिली है इन मामलों की जांच के बाद पार्टी इन पर भी कार्रवाई कर सकती है। जानकारी के अनुसार लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र की गौलापार क्षेत्र में 3 कांग्रेसी नेताओं ने हरीश रावत के खिलाफ दुष्प्रचार किया इसकी पुष्टि करते हुए ब्लाक अध्यक्ष नीरज रैकवार ने बताया कि इन 3 पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के निर्देश के बाद हटा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जिला उपाध्यक्ष भोपाल सिंह संभल जिला संगठन मंत्री मनोज पौडयाल, न्याय पंचायत अध्यक्ष भगवान सिंह संभल की शिकायत पार्टी संगठन को मिली थी। जिसकी जांच के बाद यह तीनों पार्टी प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ दुष्प्रचार में सम्मिलित पाए गए जिसके बाद जिला अध्यक्ष की ओर से ब्लॉक अध्यक्ष को इन पर कार्रवाई करने के निर्देश हुए ब्लॉक अध्यक्ष ने इन तीनों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.