ईयर फोन लगाकर ट्रैक के किनारे चलना पड़ गया युवक को भारी हुई मौत कुक

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर

एसकेटी डॉट कॉम

छतरपुर रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक के किनारे कान पर एयर फोन लगा कर चलना दिनेशपुर के युवक को भारी पड़ गया जब वह शताब्दी एक्सप्रेस के चपेट में आकर मौत के मुंह में समा गया।

ईयरफोन पर लगाकर मोबाइल पर गाना सुनना एक युवक को भारी पड़ गया है काठगोदाम से दिल्ली जा रही शताब्दी ट्रेन की रुद्रपुर में चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हुई है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घटना की जांच शुरू कर दी है बताया जा रहा है घटना के समय युवक ने ईयर फोन लगाया हुआ था।


रुद्रपुर पुलिस के मुताबिक दिनेशपुर वार्ड 9 निवासी 28 वर्षीय वरुण डिवाइन पार्क रुद्रपुर में ठेकेदारी करता था। बताया जा रहा है कि रविवार रोज की भांति ही डिवाइन पार्क आया। इसके बाद शाम चार बजे के आसपास वह वापस घर को जा रहा था इस दौरान छतरपुर और शांति विहार कालोनी के बीच रेलवे ट्रैक के पास से वह कान में एयरफोन लगाकर मोबाइल पर गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक के सहारे जा रहा था इस दौरान वह शताब्दी ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


आसपास के लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया। उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचीन सिडकुल चौकी पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुत्र के मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.