युवक का अपहरण किया और फिरौती में मांगा कुत्ता

ख़बर शेयर करें

ग्रेटर नोएडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां कुत्ता पसंद आने पर मालिक का अपहरण कर लिया गया। बदमाश उसे स्कॉर्पियो में डालकर अलीगढ़ ले गए और फोन कर फिरौती में कुत्ता मांगा। अपहरण की सूचना पर पुलिस एक्शन में आई तो बदमाश कुत्ता मालिक को अलीगढ़ में छोड़कर भाग गए। मामला बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर का है। इस मामले को लेकर बदमाशों का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


कुत्ते को ले जाने की जिद पर अड़े बदमाश
ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता है। बुधवार शाम को शुभम अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ के रहने वाले तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आए और उसका कुत्ता पसंद आने की बात कही। राहुल ने बताया, तीनों ने शुभम से कहा कि हमें ये कुत्ता पसंद आ गया है, इसलिए इसे हमें दे दो। कुत्ता देने से इनकार करने पर आरोपी युवक बहस करने लगे और कुत्ते को किसी भी कीमत पर ले जाने की जिद पर अड़ गए। बहस होती देख मैं भी मौके पर पहुंच गया और बीच-बचाव की कोशिश करने लगा।


कुत्ता दो, भाई लोग
राहुल ने बताया कि जब इस बात का मैंने विरोध किया तो तीनों ने अपनी स्कॉर्पियो से पिस्टल निकालकर मुझे गाड़ी में बैठा लिया और मेरे भाई शुभम को धमकी देते हुए निकल गए। उसके बाद आरोपियों ने मेरे भाई शुभम को कॉल की और कहा कि अब अगर अपने भाई को वापस लेना है तो कुत्ते को हमें दे दो। इस दौरान रास्ते में आरोपियों ने गाली-गलौज भी की और अलीगढ़ तक ले गए। फोन पर बातचीत के दौरान डोगो अर्जेंटीनो कुत्ता लाने की जिद पर अड़े रहे। आरोपी बार-बार एक ही बात कहते रहे कि कुत्ते को तो लेकर ही रहेंगे।


सड़क पर छोड़ दिया
शुभम ने भी कुत्ता देने से इनकार करते हुए भाई के अपहरण की जानकारी बीटा 2 पुलिस को दी। इसकी जानकारी शुभम ने फोन करके आरोपियों को भी दे दी। इसके बाद पुलिस के डर से आरोपियों ने राहुल को अलीगढ़ में बीच सड़क पर छोड़ दिया। रात करीब 2 बजे वहां से चला राहुल आज सुबह ग्रेटर नोएडा पहुंच गया और इसके बाद बीटा 2 पुलिस थाने में तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दी।


पुलिस ने जानकारी दी है की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल तीनों की लोकेशन अलीगढ़ में ही मिल रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.