युवक ने दोस्त के घर में घुसकर विवाहिता से किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें

woman got raped by husband friend in gurgaon

थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित युवक पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

जांच अधिकारी एएसआइ सरिता ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि बीते माह की 28 जुलाई को रात्रि में उसके पति का दोस्त अचानक घर में घुस आया तथा आरोपित ने पीडि़ता को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय पीडि़त महिला का पति घर पर नहीं था। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित उसके पति का दोस्त है,

जो अकसर उनके घर आया करता था। तथा उसके ऊपर गंदी नजर रखता था। लेकिन लोकलाज की वजह से महिला ने उस समय आरोपित का विरोध नहीं किया। किंतु घटना की रात को आरोपित सेंध लगाकर घर में घुस आया और विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है जल्द ही उसे गिर तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।
 

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.