सामने आया पुलकित के रिजार्ट में ‘VIP’ पार्टी का वीडियो, रिकार्डिंग करने से किया जा रहा मना

ख़बर शेयर करें



अंकिता भंडारी जिस पुलकित आर्या के वनंतरा रिजार्ट में काम करती थी उस रिजार्ट का एक कथित पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिसंबर 2021 में किसी तारीख का है। इस वीडियो में रिजार्ट में रात में पार्टी होती दिख रही है। पार्टी में पुरुष और महिला दोनों शामिल हैं।


ऐसा लग रहा है कि मानो शराब भी परोसी जा रही है। कैंप फायर से इर्द गिर्द जमा लोग जोर जोर से जश्न मना रहें हैं। इसी में बैकग्राउंड से एक लड़की की आवाज आती है। वो वीडियो में दिख रहे लोगों को आश्वस्त करती है कि वीडियो में कुछ नहीं दिखेगा। वो ये भी बता रही है कि वो लाइव कर रही है। उसकी बातों से लगता है मानों पार्टी कर रहे लोग नहीं चाहते हैं कि उनकी कोई वीडियो रिकॉर्ड किया जाए। मानों वो VIP हों और कुछ छिपाना चाहते हैं।

सामान्य तौर पर आम आदमी कहीं कोई पार्टी कर रहा हो और उसकी वीडियो बन रही हो तो वो इंकार नहीं करेगा लेकिन इस वीडियो में जिस तरह से वीडियो बनाने से मना किया जा रहा है उससे यही लगता है कि रिजार्ट में पार्टी कर रहे मेहमान VIP कैटेगरी के थे। इस वीडियो में ही आपको कुछ लग्जरी गाड़ियां भी वीडियो में दिख जाएंगी।



इस वीडियो के सामने आने के बाद रिजार्ट का सच सामने आने लगा है। हालांकि रिजार्ट में पार्टी करना कोई अपराध नहीं है लेकिन ये पार्टी जिस रिजार्ट में हो रही है वो नेशनल पार्क से बिल्कुल लगा हुआ है और नियमों के मुताबिक रात में यहां तेज आवाज में म्यूजिक का प्रयोग प्रतिबंधित होता है। इसके साथ ही पार्टी में शराब की पार्टी भी दिख रही है जबकि पुलकित के पास शराब परोसने का कोई लाइसेंस नहीं था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.