यहाँ गाजियाबाद घूमने आए थे पर्यटक, मां की आंख लगते ही गोद से किया बच्चा चोरी

ख़बर शेयर करें

गाजियाबाद से हरिद्वार घूमने आई महिला पर्यटक का सात माह का बच्चा चोरी होने की खबर सामने आ रही है। घटना के बाद से पुलिस मासूम की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार एक संदिग्ध महिला का हुलिया जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Ad


मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के विजयनगर से एक परिवार पांच दिन पहले हरिद्वार घूमने आया था। शनिवार रात पूरा परिवार सिटी कंट्रोल रूम के पास स्थित ऊर्जा निगम कार्यालय परिसर में बैठे हुए थे। जिस दौरान सभी की आंख लग गई। इस दौरान रेखा नाम की महिला की गोद में उसका सात माह का बच्चा सो रहा था। जिसका किसी ने अपहरण कर लिया। सुबह चार बजे जब महिला की आंख खुली तो बच्चा गायब मिला।

पुलिस ने शुरू की बच्चे की तलाश
पहले तो सभी ने आसपास बच्चे की तलाश की। बच्चा कही नहीं मिलने पर परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पहले हरिद्वार के रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डा समेत अन्य जगह तलाश की। मामले को लेकर सोमवार को पुलिस ने चार अलग-अलग टीमों को दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश रवाना कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामले को लेकर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा और एक संदिग्ध महिला का हुलिया जुटाने के लिए भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।