सेक्स रैकेट का एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने किया भंडाफोड़, पांच महिलाएं एक युवक गिरफ्तार, एक फरार

ख़बर शेयर करें

नैनीताल पुलिस के द्वारा देह व्यापार से जुड़े लोगों के ऊपर बारीकी से नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में पुलिस के द्वारा हल्द्वानी में पहले देह व्यापार से जुड़े लोगों को काफी बड़ा भंडाफोड़ किया था लेकिन इसी बीच देह व्यापार को लेकर एक बड़ी खबर रामनगर क्षेत्र से सामने आ रही है यहां पर पुलिस के द्वारा देह व्यापार को लेकर एक बड़ा भंडाफोड़ किया है बता दे कि पर्यटन की आड़ लेकर रिसॉर्ट में देह व्यापार का काम किया जा रहा था।

अल्मोड़ा से सटे मोहान के एक रिसॉर्ट में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व रामनगर की पुलिस ने बुधवार देर रात मौके से अनैतिक कार्य में लिप्त एक युवक व पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक युवक भाग निकला। बता दे कि बुधवार देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मोहान स्थित रिसॉर्ट में काॅलगर्ल के आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर रात में ही ट्रैफिकिंग सेल की टीम रामनगर पहुंच गई और रामनगर पुलिस को साथ लेकर मोहान स्थित रिसॉर्ट काॅर्बेट मैंगो ब्लूम स्पा में छापा मार दिया। इस दौरान वहां अनैतिक कार्य करते हुए कमरों से एक युवक तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया।

पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम रौशन उर्फ मौ. नूरहसन निवासी पश्चिमी दिल्ली बताया है। वहीं, फरार हुए युवक का नाम विशाल बताया जा रहा है। फरार युवक के के बारे में जानकारी पुलिस के द्वारा एकत्रित की जा रही है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.