खूंखार आतंकी की पत्नी के हरिद्वार में मिलने से सुरक्षा एजेंसी हतप्रभ

ख़बर शेयर करें

haridwar ranipur एसकेटी डॉटकॉम

यूपी एटीएस के द्वारा गिरफ्तार खतरनाक आतंकी अली नूर की पत्नी के अपने तीन बच्चों के साथ कूड़ा बिनते हुए मिलना कहीं ना कहीं सुरक्षा एजेंसियों की खामियां ही कही जाएगी. यह महिला हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली अंतर्गत दादूपुर गांव में रही थी इसके अलावा वह यहां से क्या जानकारियां आतंकियों को अपडेट करा रही थी इसका कोई जवाब सुरक्षा एजेंसी के पास नहीं है

जानकारी के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में रह रही एक बांग्लादेशी आतंकी अली नूर की पत्‍नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नूर की पत्नी के पा पासपोर्ट और वीजा भी नहीं मिला है वह अवैध रूप से अपने तीन बच्चों के साथ यहां रह रही थी और कूड़ा बीनने का काम कर रही थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि एलआईयू को रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के दादूपुर गांव में एक बांग्लादेशी महिला के अवैध रूप से रहने की सूचना मिली थी।

जांच की गई तो पता चला कि उक्‍त महिला आतंकी अलीनूर की पत्‍नी रहीमा जो कि ग्राम हिरन थाना कोटालियारा जिला गोपालगंज बांग्लादेश की निवासी है, ये वही अली नूर है जिसे पिछले दिनों उत्‍तर प्रदेश एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि कई बार पहले भी हरिद्वार के पिरान कलियर में अवैध तरीके से रह रहे कई बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार हो चुके हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.