सरोवर नगरी से प्रमोशन पार्टी कर लौट रहे दोस्तों के साथ हुआ सड़क हादसा, युवती समेत 3 की मौत

ख़बर शेयर करें

प्रदेश में सड़क हादसों के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं एक ऐसी सड़क हादसे को लेकर बड़ी खबर बरेली नैनीताल रोड से सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दे कि यहां पर नैनीताल से दोस्त की प्रमोशन पार्टी से लौट रहे चार दोस्तों के साथ एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई दुर्घटना में एक युवती एवं एक सीआएएसएफ के इंस्पेक्टर सहित तीन दोस्तों की मौत हो गई। युवती की अगले ही शादी थी। मृतकों के परिवारों में मातम छा गया है। एक अन्य की हालत भी अस्पताल में उपचार के दौरान गंभीर बनी हुई है।

बताया गया है कि दीपशिखा की 14 दिसंबर को शादी होने वाली थी, जबकि राहुल की 7 माह पूर्व ही शादी हुई थी। इस हादसे ने शादी की खुशियां भी मातम में बदल गईं। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह के समय दुर्घटना हुई है। जांच के दौरान पता चला कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मारी। इसके कारण पीछे से तेज रफ्तार से कार उसमें घुस गई


प्राप्त जानकारी के अनुसार सीआईएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नति के बाद हैदराबाद में प्रशिक्षण ले रहे संभल निवासी 28 वर्षीय संतोष कुमार अपनी पदोन्नति होने पर थाना कैंट के रहने वाले राहुल जायसवाल, केशव और दीपशिखा के साथ वैगनआर कार से नैनीताल गए थे। वहां से लौटते समय बरेली के बहेड़ी में हाईवे पर उनकी तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में राहुल, संतोष और दीपशिखा की मौत हो गई और केशव गंभीर रूप से घायल है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.