R.s.s. नेता दिल्ली से देहरादून आने के लिए ली थी ट्रेन ,आखिरी बार इस मंदिर में दिखे

ख़बर शेयर करें

राजधानी देहरादून से अब तक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दे कि आर एस एस के नेता पिछले 1 हफ्ते से लापता है जानकारी के अनुसार नागपुर गपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता सुकुमार सत्यनारायण कारे करीब एक हफ्ते से लापता हैं। बताया जा रहा है कि एक हफ़्ता पहले दिल्ली से देहरादून आने के लिए ट्रेन से उत्तराखंड पहुँचे थे लेकिन अभी तक उनसे किसी का सम्पर्क नहीं हो पाया है पुलिस के अनुसार, कारे को आखिरी बार देवप्रयाग के रघुनाथ मंदिर में देखा गया था,

जहां माना जाता है कि वह कुछ दिनों के लिए रुके थे।कारे आठ दिसंबर को शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से देहरादून के लिए निकले थे। जब वह दून नहीं पहुंचे तो उनके लापता होने को लेकर आरएसएस के पदाधिकारियों ने रेलवे पुलिस से संपर्क किया और देहरादून में मामला दर्ज कराया गया.


अभी तक जांच में पता चला कि संघ के संगठन मंत्री रहे 64 वर्षीय कारे देहरादून की जगह ट्रेन से हरिद्वार उतरकर देवप्रयाग चले गए। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी), देहरादून के स्टेशन हाउस ऑफिसर टीएस राणा के अनुसार, कारे ने हरिद्वार में ट्रेन से उतरकर देवप्रयाग के लिए एक बस पर सवार हुए थे ।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.