अग्निपथ विरोध में आदमी ने रोका सीएम मान का काफिला, पूछे ये सवाल

ख़बर शेयर करें

चंडीगढ़: सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में सड़कों पर जंग चल रही है. देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच पंजाब में एक शख्स ने सीएम भगवंत मान के काफिले को रोका. उस शख्स ने मुख्यमंत्री मान के काफिले को रोका और ट्वीट के सिलसिले में उनसे पूछताछ की. घटना पंजाब के संगरूर के हमीरगढ़ गांव की है, जहां मुख्यमंत्री मान रोड शो कर रहे थे.

कहा जा रहा है कि सीएम भगवंत मान संगरूर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे थे, जो उनके इस्तीफे से खाली हुई थी. मुख्यमंत्री मान रोड शो कर रहे थे। मुख्यमंत्री का काफिला हमीरगढ़ गांव पहुंचा तो एक युवक ने पीछे से आवाज लगाई और रुकने की अपील की. मुख्यमंत्री मान ने अपने काफिले को रोका।

पलविंदर सिंह नाम का एक शख्स मुख्यमंत्री मान की गाड़ी के पास पहुंचा तो काफिला रुका और उनसे बात की. उस शख्स ने मुख्यमंत्री मान से कहा कि अग्निपथ योजना से युवाओं में काफी निराशा है. वे टूट गए हैं। पलविंदर ने मुख्यमंत्री मान से कहा कि आप सीएम हैं। कुछ करो। उन्होंने मुख्यमंत्री मान से यह भी कहा कि आपने अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है। हमीरगढ़ गांव के पास मुख्यमंत्री के काफिले को रोकने के बाद उस शख्स ने कहा, ”दिल्ली खुद जाओ.” सभी पार्टियों के सांसदों से आपके अच्छे संबंध हैं। उनसे बात करो। इस पर मुख्यमंत्री मान ने उस व्यक्ति को आश्वासन दिया कि वह इस बारे में बात करेंगे। उन्होंने कहा कि यह गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं पूरी तरह से युवाओं के साथ हूं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.