यहां रिज़ॉर्ट की आड़ में ऑनलाइन कैसीनो और जुआं चलाया जा रहा, एसटीएफ ने की छापेमारी

ख़बर शेयर करें

पुलिस की रेड में बड़ा मामला सामने आया है दरअसल रिज़ॉर्ट की आड़ में ऑनलाइन कैसीनो और जुआं चलाया जा रहा था जिसमें कई वाइट कलर पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं ।


राजधानी देहरादून से बडी खबर सामने आ रही है, जहां देहरादून की सहसपुर थाना पुलिस ने देर रात संजीवनी नाम के एक रिजाॅर्ट में अचानक से रेड मार दी। जिसमें पुलिस ने 26 लोगों को हिरासत में लिया है।


सहसपुर थाना प्रभारी नरेश राठौड़ को एक गोपनीय इंफॉर्मेशन मिली, कि उनके इलाके में एक रिजाॅर्ट में देर रात तक ऑनलाइन कैसिनो पार्टी चलती है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होते है।इस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम बनाकर देर रात संजीवनी नाम के रिजाॅर्ट में रेड मारी। जिसमें 26 लोगों को हिरासत में लिया गया है।


मौके से संचालक पारस गुलाटी सहित 26 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पार्टी में मौजूद अलग अलग राज्यों से पहुंची 15 युवतियों का पुलिस ने चालान किया है जबकि कपिल अरोड़ा नाम का आरोपी फरार होने में कामयाब रहा।ये पार्टी पारस गुलाटी और कपिल अरोड़ा द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमे यूपी,दिल्ली,पंजाब, हरियाण सहित देहरादून और हरिद्वार से आए लोग भी शामिल हुए थे।

रेड के दौरान पुलिस को मौके से 2.50 लाख के कैसिनो काॅइन्स, और 1 लाख रूप भी बरामद हुए। इस रेड में 26 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.