कालाढूंगी विधान सभा संवाद- प्रदेश में अगली पीढ़ियों के लिए माहौल बनाने की जरूरत : गौतम

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉटकॉम

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपनी आगामी पीढ़ियों के लिए माहौल बनाने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने कहा कि आप सभी चीजों का निर्माण कर सकते हैं मकान बना सकते हैं दुकान बना सकते हैं लेकिन जब तक रहने लायक माहौल नहीं होगा तो आपकी आने वाली पीढ़ियां कैसे रहेंगे।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह है एक वर्ग की तुष्टीकरण कर वोट बैंक को मजबूत करती है कोरना काल में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कोई काम तो नहीं किया लेकिन मुस्लिम तुष्टिकरण करने के लिए 108 सेवा के माध्यम से मुसलमानों के घर तो रोटियां पहुंचाई लेकिन अपनी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों के लिए कुछ भी नहीं किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को यह संदेश देने का प्रयास किया कि आपका एक वोट भाजपा की सरकार तो बना सकता है लेकिन रहने लायक व्यवस्था नहीं बना सकता है। इसलिए आगे की पीढ़ियों को सुरक्षित बहुत सी देने के लिए एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में लाना है। उन्होंने अपने पूरे संबोधन के समय अधिकांश केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा की उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मजबूत भारत का सपना देखा है और उसे मजबूत करने के लिए आप सभी को एकजुट रहना है।

कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में चुनावी माहौल के लिए कार्यकर्ताओं में झूल भरते हुए कहा कि भूत का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी के लिए एकजुट रहता है और उसी की मेहनत की बदौलत भाजपा सत्ता में आती है कार्यक्रम में मेजबान कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि प्रदेश प्रभारी जी के निर्देश के बाद 1 दिन के समय मैं जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने इस संवाद कार्यक्रम की तैयारी की है उसके लिए वह आयोजकों को धन्यवाद देते हैं। प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ता हमेशा पार्टी की रीढ़ होते हैं और उन्हीं के बल पर सत्ता हासिल की जाती है।

प्रभारी ने की बंशीधर के नमक की तारीफ

प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिसने भी बंशीधर भगत के घर में भोजन किया और उनका नमक खाया तो वह कहीं ना कहीं बहुत बड़ी तरक्की की है राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पूर्व प्रधानमन्त्री बिहारी वाजपेई और और स्वयम वह दुष्यंत गौतम आपके सामने हैं। इसलिए इनके पास आते रहिए ओरे इनका नमक खाते रहिए।

कार्यक्रम में मेयर डॉ जोगिंदर पाल सिंह रौतेला जिला अधक्ष प्रदीप बिष्ट महामंत्री प्रदीप, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, उपाध्यक्ष आनंद सिंह दरमवाल, जिला महामंत्री प्रदीप जनोटी गजराज सिंह, मनोज पाठक, राजेन्द्र सिंह बिष्ट, प्रकाश रावत, कमल नयन जोशी, विकास भगत, प्रमोद बोरा, रंजन बर्गली, दिनेश पंत, प्रमोद तोलिया, खीम सामन्त रविकुरिया, अक्षय सुयाल, शांति भट्ट सुरेश गौड़, कल्पना, कमल पांडेय, दीपा धौढियाल समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.